Sultan Movie Download, Sultan Full Hindi Movie Download Mp4 Filmyzilla

Sultan Movie Download, Sultan Full Hindi Movie HD Download Mp4 Filmyzilla, Filmywap, sultan Tamil dubbed movie download 720p Moviemad then sultan full movie download mp4, sultan movie download Salman khan mp4 For Also sultan full movie download 2016, Sultan Hindi Dubbed Movie Download HD 480p, 1080p Pagalworld.

Sultan Movie Download

Sultan Full Hindi Movie Download HD Mp4 Filmyzilla

दोस्तों आज मैं फिल्म की समीक्षा करूंगा। सुलतान। कहानी शुरू होती है हरियाणा के एक गांव रेवाड़ी से। तुम्हें पता है कि वहाँ बहुत सारे पहलवान हैं और सलमान जिसका नाम सुल्तान है, एक बुरा लड़का है जो कुछ नहीं करता है। बट कटी हुई पतंगों को लूटने में माहिर है। एक दिन वह अनुष्का को देखता है जिसका नाम फिल्म में आरफा है जो दिल्ली से शिक्षित है और एक राज्य स्तरीय चैंपियन है और वह एक पहलवान भी है। अब सलमान अनुष्का को बहला-फुसलाकर उससे शादी करना चाहते हैं, अनुष्का बनी उनकी दोस्त। लेकिन जब शादी की बात आती है तो अनुष्का सलमान की खूब बेइज्जती करती हैं।

वह उससे कहती है कि तुम नंबर वन की साक्षी हो, पहले तुममें और मुझमें बहुत अंतर हो, मेरे स्तर के प्यार को साबित करो और फिर मुझसे शादी करने का सपना देखो, यह बात सलमान को चुभती है। सलमान ने पहलवान बनने का फैसला किया। सलमान जबरदस्त रेसलर बनते हैं और गोल्ड मेडल जीतना ये साबित करता है कि वो भी अनुष्का की तरह ही हैं। अब दोनों की शादी हो गई है. दोनों पति-पत्नी दुनिया भर के टूर्नामेंटों में पदक जीतकर धूम मचाते हैं। अब अनुष्का प्रेग्नेंट हैं।

Also Read This Movie:- Chhichhore Movie Download HD 720p, 480p Pagalmovies, Movie4me

सलमान खान को एक फुल मैच में हिस्सा लेने के लिए बाहर जाना पड़ता है। अनुष्का शर्मा उसे रोकती हैं और कहती हैं कि हमारा बच्चा इस हफ्ते कभी भी पैदा हो सकता है इसलिए मत जाओ। बट सलमान के सिर पर मेडल जीतने का भूत है, उन्हें अपनी सफलता पर बहुत गर्व है और वे विश्वास नहीं करते। अब एक तरफ जहां सलमान विदेश में कहीं कुश्ती लड़ रहे हैं और यहां अनुष्का अस्पताल में हैं और बेटे का जन्म हुआ है, उसका खून कम है और उसका ब्लड ग्रुप ओ नेगेटिव है जो सिर्फ सलमान का है और सलमान वापस आते हैं तो पता चलता है कि बेटे की मौत हो गई है।

Sultan Full Mp4 Movie Download 480p Moviemad

अब अनुष्का को सलमान से नफरत होने लगती है और उसके बाद एक इंटरवल होता है। यह कहानी भी एक बेहतरीन कहानी है, बहुत अच्छी प्रेम कहानी है। अब दोनों पति-पत्नी अलग रहने लगे हैं। सलमान बहुत निराश हैं, उन्होंने कुश्ती छोड़ दी है, लेकिन अपने बेटे की याद में वो एक ब्लड बैंक शुरू करना चाहते हैं जिसके लिए वो डोनेशन मांगते हैं. लेकिन अगर वह दान काफी नहीं है तो उस ब्लड बैंक को शुरू करने के लिए वह एक ऐसे टूर्नामेंट में हिस्सा लेता है जिसमें एक बहुत ही खूंखार फाइटर होता है और जहां उसकी जान भी जा सकती है.

Friends Sultan Movie For Salman Khan Movie Sultan Movie Download This Movie Download For Offical Website Friends To Not Download Illegal Website Like Sultan Full Movie Download Filmyzilla And Sultan Tamil Dubbed Movie Download For Sultan Movie Online Watch HD Mp4 Friends This Filmyzilla Website Has Illegal Site.

अब यह कहानी भाइयों की कहानी यानि राउंड वन राउंड टू रॉन्ग थ्री जैसी ही हो जाती है। सलमान जीतते रहते हैं, पैसा कमाते रहते हैं, लेकिन यहां एक फ्लैट भी बीच में छोड़ दिया गया है कि एक दिन अनुष्का अपने पति को माफ कर देगी और वापस आ जाएगी। अब अनुष्का ने सलमान को माफ कर दिया या वापस नहीं आया या नहीं, आप फिर देखेंगे। इसका इन-प्ले बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है, पाठ और परिवार को इतनी अच्छी तरह मिलाया गया है कि जनता बोर नहीं होगी। संवाद बहुत अच्छे हैं और फिल्म की कहानी को बहुत अच्छे से सपोर्ट करते हैं।

Sultan Full Movie Download 720p

Sultan Tamil Dubbed Movie Download HD Filmywap

संगीत भी बहुत अच्छा है, दो गाने बहुत अच्छे हैं। एक बच्चे को बास पसंद है और दूसरे को 440 वोल्ट। एक्शन सीन भी बहुत अच्छे से शूट किए गए हैं और देखने में मजा आता है। कैमरामैन ने बहुत अच्छा काम किया है और एडिटिंग ने भी अपना काम बखूबी किया है। अनुष्का ने अपने किरदार को निभाने के लिए बहुत मेहनत की है और उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय किया है। सलमान खान ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है और अभिनय भी अच्छा किया है।

रणदीप अमित और कई अन्य लोगों ने अपनी छोटी भूमिकाओं को बखूबी निभाया है। अली भाई ने इस फिल्म में बेहतर निर्देशन किया है। अगर तुलना की जाए तो उनके पहले फैंस के लिए फर्स्ट हाफ का आकर्षण बहुत अच्छा है या मैं कहूं कि यह एक जबरदस्त लव स्टोरी है जिसमें ज्यादा कहने या सुनने की जरूरत नहीं है, सिर्फ इमोशन्स की जरूरत है और अली भाई ने अच्छी शूटिंग की है।

Sultan Movie Cast And Release Date

  • Movie Name: Sultan
  • Music By: Julius Packiam
  • Genre: Drama/Action
  • Stars: Salman Khan, Anushka Sharma
  • Director: Ali Abbas Zafar
  • Duration: 2 Hour 75 Min
  • Release Date: 6 July 2016 (India)
  • Budget: ₹623.33 Crore INR

Also Read Latest Movie:- Good News Full Hindi Movie Download HD 480p, Good Newwz Mp4 Movie

किन परिस्थितियों में बंगाली भाई इससे चूक गए क्योंकि मैं समझता हूं कि सेकेंड हाफ दो फिल्मों का मिश्रण है, एक जैसे भाई एक से तीन के बीच लड़ते थे और दूसरा दिलवाले की तरह शाहरुख खान इंतजार करते हैं कि काजोल उन्हें माफ कर देंगी तो मैं समझती हूं हूं के सेकेंड हाफ का निर्देशन बहुत कमजोर है और अली भाई ने एक बहुत ही सुपर १० मौका गंवा दिया है जो उनके हाथ में था नहीं तो वह सुपर १० फिल्म बना सकते थे।

Sultan 2016 Full Movie HD Watch Online Pagalworld

आइए अब समझने की कोशिश करते हैं कि निर्देशक कैसे बनेगा। सलमान भाई के समूह के एक लड़के ने मुझे बताया कि जिस दिन से सलमान भाई ने एक कहानी सुनी, उन्होंने तय कर लिया था कि वह यह फिल्म जरूर करेंगे क्योंकि सलमान भाई को यह कहानी बहुत पसंद आई थी, इसलिए शायद सलमान भाई को यह पसंद आए। लगा होगा कि क्योंकि उनके आमिर खान भी पहलवान की फिल्म कर रहे हैं, तो सलमान भाई को भी यह फिल्म करनी चाहिए, बस मैं समझता हूं।

कि सलमान भाई ने 200 करोड़ की फिल्म दी है और 300 करोड़ क्लब की फिल्म भी दी है, तो अब उनका टारगेट चार सौ करोड़ का होना चाहिए था, जो इस फिल्म को देखने के बाद कहीं दूर भी नहीं लगता। तो अगर यह फिल्म सिर्फ इसलिए बनाई गई है कि भाई एक सौ पचास करोड़ रुपये कमाना चाहता है, तो वह सौ प्रतिशत कमाएगा क्योंकि सलमान भाई आज इतने बड़े स्टार हैं कि भले ही वह एक शॉट लेकर खाली स्क्रीन पर खड़ा हो, जनता देखने आएगी।

Also, Read Superhit Movie:- War Full Hindi Movie Download HD 720p, 480p Filmywap, Mp4 Filmyzilla

Disclaimer Note The purpose of giving a review of any film is not to spoil someone’s hard work for months and years or to point fingers at someone’s talent. We provide movie reviews only to save your precious time and money. If you do not lack these two things at all, then you can watch any of Jha’s movies in theatres. Our review does not make any difference to the makers of the film, whether you will go to see the film or not, it definitely makes a difference to the filmmakers and Indian cinema.

Disclaimer: Maashayari. in does not aim to promote or support any type of piracy in any way. Piracy is a serious act of crime and is intolerable. It is a serious case of an offense under the copyright act of 1957. This page aims for knowledge and to inform the general public about the piracy and pirate movies site and to encourage them to be safe from such acts.