Sarileru Neekevvaru Hindi Dubbed Movie Download 720p, 480p Filmywap

Sarileru Neekevvaru Full Hindi Dubbed Movie Download HD 720p Filmywap, 480p Filmyzilla, Sarileru Neekevvaru Telugu Full Movie Download 1080p Tamilrockers, Filmymeet Also Sarileru Neekevvaru Mp4 Movie Free Download Pagalworld, Mp4moviez Then Also Sarileru Neekevvaru 2020 Movie Watch Online isaimini.

Sarileru Neekevvaru Full Movie Download
Sarileru Neekevvaru Full Movie Download

Sarileru Neekevvaru Hindi Dubbed Movie Download 720p Filmywap

हेलो दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग उम्मीद होंगे अच्छे ही होगे मैं आपको बता देता हूं यह मूवी रिलीज हो चुकी है 11 जनवरी को और यह मूवी तेलुगु में रिलीज की गई है पर अब यह मूवी हिंदी में भी आ गई है और दोस्तों तेलुगु मेगास्टार महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, निर्देशक अनिल रविपुडी के सरिलरु नीकेवेरु अपनी रिलीज़ के एक साल बाद यानी 11 जनवरी, 2021 को आज पूरा होता है।

और दोस्तों इस मूवी के डायरेक्टर है अनिल रवीपुंडी और इस मूवी में टोटल खर्चा हुआ है 75 करोड़ और इस प्रकार, इस विशेष अवसर पर, आठ बार के नंदी पुरस्कार विजेता अभिनेता की पत्नी, नम्रता शिरोडकर ने आनन्दित होने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और खुलासा किया कि तेलुगु एक्शन-कॉमेडी उनके पति की पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

और दोस्तों मैं आपको बता दूं कि यह मूवी तेलुगू में रिलीज की गई है पर अब इस मूवी को आप देख सकते हो हिंदी में भी जल्दी ही यह मूवी तमिल और साउथ में भी रिलीज की जाएगी और दूसरी ओर, महेश बाबू के उत्साही प्रशंसकों ने ट्विटर पर फिल्म का रुझान बनाया। यह भी पढ़ें |यह मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है हॉरर मूवी तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज की गई है और क्या आप महेश बाबू स्टारर ‘मुरारी’ में सोनाली बेंद्रे की तेलुगु एक्टिंग डेब्यू के बारे में जानते हैं |

Sarileru Neekevvaru Full Movie In Hindi Download 480p

Sarileru Neekevvaru यह मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है और यह मूवी तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज की गई है और आप इस मूवी को फुल एचडी में देख सकते हो वह भी फ्री में और फैंस ने सरिलरु नीकेवेरू ट्रेंड किया क्योंकि यह रिलीज से एक साल पूरा हो गया है।

बताया जा रहा है कि दोस्तों यह मूवी में टोटल खर्चा 75 करोड़ का हुआ है और यह मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है और यह मूवी को आप अब देख सकते हो हिंदी में भी वह भी फुल एचडी और अनवर्सर्ड के लिए, महेश बाबू और रश्मिका मंदाना स्टारर सरिलरु नीकेवरु ने 11 जनवरी, 2020 को बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी और पिछले साल की सबसे बड़ी टॉलीवुड रिलीज बन गई थी। मैं आपको बता दूं दोस्तो इस मूवी जो हीरो का किरदार निभाया है वह साउथ का हीरो है |

Sarileru Neekevvaru Movie Cast And Release Date

  • Movie Name: Sarileru Neekevvaru
  • Release date: 11 January 2020
  • Director: Anil Ravipudi
  • Genre:- Drama/Action
  • Duration:- 2 Hour 10 Min
  • Budget: ₹75 crore

और यह मूवी कब रिलीज हुई थी तो सुपरहिट गई थी और दोस्तों अब, जैसा कि अनिल रविपुडी निर्देशन ने आज एक कर दिया, और तेलुगु स्टार के उत्साही प्रशंसकों ने ट्विटर पर ट्रेंड को मील का पत्थर बनाने का चलन बनाया। यह मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है वह भी तेलुगू लैंग्वेज में और महेश बाबू की प्रिय पत्नी नम्रता शिरोडकर ने सैकड़ों और हजारों लोगों के बीच आनंद उठाया।

Sarileru Neekevvaru Full Hindi Dubbed Movie Download Filmywap

Sarileru Neekevvaru Movie Download In Hindi Filmyzilla

बताया जा रहा है कि यह मूवी कब रिलीज हुई थी टॉकीज में तो सुपरहिट गई थी और अभी भी यह मूवी बहुत ही ज्यादा देखी जा रही है तो दोस्तों आप भी देखना ना भूलें इस मूवी को और आज से पहले, नम्रता ने अपने पति की फिल्म का पोस्टर साझा किया और तेलुगु एक्शन-कॉमेडी के बारे में सभी की प्रशंसा की। उसने लिखा, और “मेरे पसंदीदा में से एक! एक्शन और कॉमेडी का सही मिश्रण |

क्या मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है वह भी तेलुगू लैंग्वेज में और दोस्तों इस मूवी के सॉन्ग जब यूट्यूब पर आए थे तो इस मूवी के सॉन्ग सुपरहिट गए थे मुझे मूवी भी सुपरहिट गई थी क्योंकि इस मूवी को बनाने में काफी ज्यादा टाइम लगा था |

और सरिल्लु नीकेवरु ने एक बार महेश बाबू की पत्नी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर खुलासा किया कि महेश के परिवार के मनोरंजनकर्ता सीतम्मा वकितलो सिरिमल चेट्टू, वेंकटेश के साथ, आज रिलीज़ होने से आठ साल पूरे कर चुके हैं, यह मूवी यारा जनवरी 2020 को रिलीज की गई है हॉरर मूवी हिंदी में भी देख सकते हो आप और |

Sarileru Neekevvaru Telugu Full Movie Download HD Tamilrockers

यह मूवी आपको मेरी वेबसाइट में रिव्यू और कास्ट और रिलीज डेट और इस मूवी का ट्रेलर देखने को मिल जाएगा और दोस्तों यह मूवी सुपरहिट गई थी और महेश और रश्मिका के साथ, सरिल्लु नीकेवरु ने भी विजयशांति, प्रकाश राज, और राजेंद्र प्रसाद को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में घमंड किया।

यह मूवी 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई है वह भी तेलुगू लैंग्वेज में और इस मूवी को आप हिंदी लैंग्वेज में भी देख सकते हो वह भी बिल्कुल फ्री में और सरिलरु नीकेवारु भूखंड एक सेना प्रमुख के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कुरनूल में गुप्त मिशन के साथ काम करता है।

इस मूवी का जो हीरो का किरदार निभाया गया है वह साउथ का हीरो है बहुत ही खूबसूरती से उन्होंने हीरो का रोल निभाया है और हालांकि, उनका जीवन एक बड़े संक्रमण से गुजरता है जब वह खुद को एक घोटाले के बीच पाता है और सच्चाई को उजागर करने के लिए यात्रा पर निकल जाता है।

Disclaimer: Maashayari does not aim to promote or support any type of piracy in any way. Piracy is a serious act of crime and is intolerable. It is a serious case of an offense under the copyright act of 1957. This page aims for knowledge and to inform the general public about the piracy and pirate movies site and to encourage them to be safe from such acts.