Krishna and His Leela Telugu Full Movie Download HD 720p Tamilrockers

Krishna and His Leela Full Movie Download HD 720p, 480p then Krishna and His Leela Full Movie Online Download, Krishna and His Leela Hindi Dubbed Movie Free Download By Tamilrockes, Movierulz, Filmywap For Krishna and His Leela Telugu, Tamil Movie Download isaimini.

Krishna and His Leela full movie download (1)

Krishna and His Leela Telugu Full Movie Download Tamilrockers

विजाग में, कृष्णा के टूटने के बाद सत्या कृष्णा के साथ बंगलौर चली जाती है। एक अवसाद से गुजरने के बाद, और कृष्णा आगे बढ़ने का फैसला करता है, कृष्ण आगे बढ़ने का फैसला करता है और राधा से मिलता है, और वे डेटिंग शुरू करते हैं। कृष्णा को बैंगलोर में एक आईटी फर्म में नौकरी का प्रस्ताव मिलता है, और कृष्णा राधा के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाए रखने का निर्णय लेने के बाद उस नौकरी की पेशकश के बारे में सोचता है और छोड़ देता है। कृष्ण का संबंध राधा से नहीं है।

बैंगलोर में, कृष्णा अपनी छोटी बहन आर्य बहन से मिलता है और रूममेट रुखसार से मिलता है, कृष्णा रुखसार से मिलता है और उसकी छोटी बहन भी है और उसके साथ घनिष्ठ मित्रता बनाती है। कृष्णा बैंगलोर I कृष्णा उस नौकरी की पेशकश का शिकार करता है और वह भी सत्य से मिलता है और राधा से मिलता है, और राधा से सत्य की दोस्ती के बारे में बताता है। कृष्ण बोलते हैं और राधा के बारे में बताते हैं और राधा एक पखवाड़े के बाद बैंगलोर पहुंचती हैं, और वे सभी कूर्ग से छुट्टी लेती हैं।

और कृष्णा भी एक नौकरी शुरू करता है और बैंगलोर लौटने के बाद, राधा विजाग वापस चली जाती है। अगले कुछ हफ्तों में, कृष्णा और सत्या करीब हो जाते हैं, और कृष्णा को सत्या से प्यार होने लगता है और वह राधा से अलग होने लगती है। इससे उनका अंतिम स्वरूप टूट जाता है। और कृष्ण राधा से दूर भागते हैं और एक रात, सत्य के साथ रात बिताने के दौरान, कृष्ण उसके साथ सोते हैं, और वे फिर से एक रिश्ता शुरू करते हैं। कृष्णा और सत्या दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हो जाते हैं और राधा को पता चल जाता है।

Krishna and His Leela free hindi movie download

Krishna and His Leela Full Movie Download HD 480p

हालांकि, राधा बैंगलोर लौट जाती है, कृष्णा को बताती है कि वह कूर्ग की यात्रा करने के बाद गर्भवती हो गई थी, कृष्णा यह सुनकर दंग रह गई लेकिन समय पर गर्भनिरोधक लेने में सक्षम हो गई। एक अपराध-ग्रस्त कृष्ण राधा से झूठ बोलता है, कृष्ण राधा से झूठ बोलते हैं कि वह सत्य के संपर्क में नहीं है, और उसके साथ सामंजस्य स्थापित करता है, साथ ही दो लड़कियों के साथ डेटिंग करता है। यह सब कृष्ण झूठ बोलता है कि आर्य की शादी को अंतिम रूप दिया गया है, और कृष्ण की अनिच्छा के बावजूद, उसके पिता को शादी में आमंत्रित किया गया है।

शादी में आमंत्रित होने के बाद और शादी के दौरान, कृष्ण ने कई झूठ गढ़ते हुए, सत्य और राधा को प्रबंधित करने के लिए संघर्ष किया, और उनकी दुर्दशा को उनके पिता ने समझा। कृष्ण राधा से झूठ बोलते हैं और बाद में कृष्ण को व्यावहारिक होने की सलाह देते हैं और दो लड़कियों के बीच चयन करते हैं और राधा उस दौरान बैंगलोर में रहती हैं, एक गलती जो कृष्ण के बचपन के दौरान स्वयं कृष्ण ने की थी। कृष्णा दोनों लड़कियों को धोखा दे रहा था हरे कृष्ण को नहीं पता था और कृष्णा ने सलाह दी और दोनों लड़कियों को स्वीकार किया कि वह उसे धोखा दे रही है, और वे दोनों उसे छोड़ देते हैं। और दो लड़कियां कृष्ण को छोड़कर चली जाती हैं।

Krishna and His Leela Telugu, Hindi Movie Download Filmywap

रुखसार की सलाह पर, कृष्ण एक रोड-ट्रिप लेते हैं और उस किताब में लिखे गए सत्य और राधा के साथ उनके दुर्व्यवहार के बारे में एक किताब लिखते हैं और पुस्तक को कृष्ण और उनकी लीला शीर्षक से प्रकाशित करते हैं। कृष्ण आपको इन सभी चीजों के बारे में बुरा महसूस कराते हैं। कृष्णा, हालांकि, इरादे से झूठ बोला था। पुस्तक एक सफलता है।

और एक बैठक और अभिवादन के दौरान, यह पता चलता है कि वह दो लड़कियों के साथ अच्छी दोस्ती बनाए रखती है, और कृष्णा यह पता चलता है कि राधा विदेश में बस गई है और सत्था अगले महीने शादी कर रही है। शादी के बाद एक पार्टी में, कृष्णा रुखसार के पास जाता है और सर के पास जाकर उससे शादी करने के लिए कहता है, जिससे वह चौंक जाती है।

  • Directed ( Ravikanth Perepu )
  • Produced ( Sanjay Reddy )
  • Music  ( Sricharan Pakala )
  • Release date ( 25 June 2020 )

bheeshma south movie Hindi dubbed download