Kaadan Tamil, Telugu Full Movie Download HD 2021 isaimini, Tamilrockers

Kaadan 2021 Tamil, Telugu, Hindi Dubbed Full Movie Download HD 720p, 480p isaimini, Tamilrockers then Kaadan Tamil Full Movie Free Download By kuttymovies, isaidub, Filmywap for Kaadan Full Movie Watch Online isaimini then also Kaadan Full Movie Download Leaked by Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla. Kaadan is an upcoming Indian drama film.

Kaadan Tamil Full Movie Download 2021

Kaadan Tamil, Telugu Full Movie Download 2021

तो Frindes फाइनली आज राणा दग्गुबती की आने वाली मच अवेटेड फिल्म यानि की कादर का ट्रेलर लॉन्च कर ही दिया गया। तमिल लैंग्वेज में एक व्याख्यान को लेकर यह जानकारी तो हमने आपको दी थी कि क्या ये फिल्म पैन इंडिया के तहत तीन लैंग्वेज में रिलीज होने वाली है सिनेमाघर में यानी की तमिल तेलगू और हिन्दी अगली तीन लैंग्वेज में फिल्म सिनेमाघर में आएगी और वही तमिल लैंग्वेज बिस्मिल का नाम होगा Kaadan Tamil Movie

तो वहीं पर तेलगू में इस फिल्म का नाम होगा अरण्या और वही ये फिल्म हिंदी में जब रिलीज होगी तो वो यशपाल गन्ना मुर्गा हाथी मेरा साथी यानी दिव्या इन तीन लैंग्वेज में तीन अलग अलग नाम के माध्यम से ये फिल्म सिनेमाघर में आने वाली है।

दो सौ हाथी मेरा साथी को लेकर ये खबर तो आपको पहले से पता थी कि क्या ये फिल्म 2020 में इस सिनेमाघर का रास्ता तय करने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये फिल्म उस साल सिनेमाघर में रिलीज नहीं हो पाई और फाइनली अब जाकर ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। 26 मार्च को तो 200 आज इस फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च किया गया है।

तमिल में और भी ट्रेलर इतना बेहतरीन हैं और वह इस फिल्म का कंटेंट इतना बेहतरीन है कि यह इस पर चर्चा होना बहुत जरूरी है क्योंकि वे इस फिल्म का कंटेंट हमारे जीवन हमारे अर्थ के साथ जुड़ा है जो कि यह एक बहुत बड़े झूठ से पर्दा उठाता नजर आ रहा है तो दूसरा कैसा है Kaadan का ये ट्रेनर।

चलिए समझने की कोशिश करते इस छोटे से रिएक्शन के माध्यम से। हैलो फ्रेंड्स और मैं आपके लिए लिख रहा हूं और एक खास रिएक्शन जो बिजली या राणा दग्गुबती की आने वाली मच अवेटेड फिल्म यानि की हाथी मेरा साथी से यानि कि कारन से यानि की अरन्या से तो दुसरो अरन्या Kaadan Tamil 2021 Movie और हाथी मेरा साथी का जो ट्रेलर है आज वो लॉन्च किया जा चुका है। लेकिन यह इस फिल्म का हिंदी वाला ट्रेलर अभी तक नहीं आया है। केवल तमिल और तेलगू में इस फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया जा रहा है और अभी तक हम लोगों के सामने जो ट्रेलर आया है वो तमिल वाला है तो दो सौ इससे पहले की ट्रेलर कलेक्शन में आप लोगो के सामने रखूं।

Kaadan 2021 Tamil Full Movie Download HD isaimini

इससे पहले मैं आपको बता दूं कि इस ट्रेलर में कौन कौन से कलाकार नज़र आ रहे हैं और यह इस फिल्म को किसने किया है तो दूसरी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभु सोलोमन ने जिन्होंने इस फिल्म को लिखा भी है और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में जो मुख्य कलाकार नजर आने वाले हैं वो हैं राणा दग्गुबती।

उसके बाद विष्णु विशाल उसके बाद जोया हुसैन और सुप्रिया पिलगांवकर। तो दूसरी ये तो बात होगी इस फिल्म के राइटर डायरेक्टर और की। अब चलिए उनसे बात करते हैं इस फिल्म की कहानी की तो दूसरी फिल्म की कहानी इतनी बेहतरीन है कि यह इसकी तारीफ होनी बहुत जरूरी है। की कहानी में एक बहुत बड़े झूठ से पर्दा उठाने की कोशिश की गई है।

Dosto कहा जाता है कि हम इंसानों में भावनाएं होती हैं संवेदनाएं होती है एक दूसरे के प्रति मुहब्बत बताया कि भइया हम बहुत ही इमोशनल प्राणी है। ये झूठ हमेसा से दुनिया को कहा जाता रहा है और आज इस दुनिया की इस धरती की जो बुरी हालत हुई है उसका अगर कोई असल कारण है तो वो हम इंसान ही हैं क्योंकि आज हम जो भी महामारी झेल रहे।

जो भी बीमारियां जेल में जो भी प्राकृतिक आपदाओं का हम सामना करें वो कहीं न कहीं हम इन्सानों के द्वारा ही खड़ा किया गया है और भाई हमारी इन गलतियों की वजह से कहा जाता है यानि की हमारे वो साइंटिस्ट कहते हैं कि भैया बहुत जल्दी ही अर्थ खतम हो जाएगा। हमारी गलतियों से लेकिन इतनी गलतियां करने के बावजूद आज भी हम इन्सान सुधरने की कोशिश नहीं कर रहे।

Kaadan 2021 Full Movie Download On Tamilrockers

Kaadan Movie Download HD 720p In Tamil

यानि कि जो झूठ हम लोगों के बारे में कहा जाता है कि वो या हम भावनाएँ संवेदनाएँ और प्यार मोहब्बत बाँटते हैं तो वो बिल्कुल गलत है तो दोस्तो इस फिल्म में भी यही बात दिखाने की कोशिश की जाती है कि किस तरीके से किस तरीके से हम इन्सान हर उस क्षेत्र में घुसते जा रहे जहां हमें घोषणा नहीं चाहिए जहां पृथ्वी ने ये नियम कायदे शुरू से बना रखे थे कि भैया आपका दायरा ये हैं।

और आपका दायरा ये है यानी कि वो यह आज इस दुनिया से कई सारे जीव जंतु बस इस कारण से विलुप्त हो गए क्योंकि वे यह उन सब पर हम सबकी क्रूर दृष्टि पड़ गयी यानी भी या हम इन्सानों की कुदृष्टि अगर किसी के ऊपर पड़ जाए तो भाई उसका अस्तित्व पूरी तरीके से समाप्त हो जाएगा यानी क्रिमिनल लंबी लिस्ट है।

ऐसे जीव जंतुओं की जिसे इंसानों ने पूरी तरीके से खत्म कर दिया है और भाई इस फिल्म में भी यही कहानी बताने की कोशिश की जाती है कि कैसे हम अपनी शिक्षाओं को पूरा करने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अब उस धरती की तरफ भी बढ़ रहे हैं जहां से हमें जीवन मिलता है हमें साँसे मिलती है हमें आक्सीजन मिलता है यानी कि वे स्पिल में ये कहानी बताने की कोशिश की जाती है कि या कुछ ऐसे बिल्डर्स हैं जो कि जंगलों में जाकर रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं और जंगलों की संपदा को खत्म करना चाहते हैं और इसी इसी सोच को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

Kaadan Tamil Movie 2021 Watch Online 480p

राणा दग्गुबती और। में जंगलों में रहने वाले जीव जंतु जिनके जीवन में खलबली मचाने के लिए हम जैसे कुरूप इंसान पहुँच रहे हैं तो Frindes वाकई में फिल्म की कहानी बहुत ही बेहतरीन है और इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए क्योंकि या अगर ये अर्थ रहेगा तभी हम रहेंगे या ठीक भी हम अपने व्यर्थ के महत्वकांक्षाओं की वजह से या पूरी दुनिया को खत्म करने पर तुले हैं तो दूसरे 2020 को अभी तक इस दुनिया ने नहीं भूला है।

यदि एक साल पहले की बात बातें बॉस हमारी गलतियों की वजह से एक इतनी बड़ी महामारी ने इस दुनिया में इंट्री मार लिया है जिसकी वजह से आज मानव समाज जो है वो खतम होने के कगार पर जा रहा है मेरे भाई और इससे पहले भी हम ने कई सारी ऐसी गलतियां की हैं जिसके निशान आज भी आपको जापान में देखने को मिलेंगे।

एटॉमिक बम आपलोगों को याद होगा तो दूसरी ये बात बिल्कुल सही है कि इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए और ऐसी फिल्मों को हमें आगे बढ़ाना चाहिए प्रमोट करना चाहिए ताकि हमारी जो संकुचित जो विचारधारा है उससे हम बाहर निकल पाएं और समझें इन बातों को कभी जीने के लिए बहुत सारी चीजें जरूरी नहीं है।

बस तीन चीजें जो मेरे भाई रोटी कपड़ा और मकान इन बातों से ना हमें बहुत ऊपर उठ गए तो वे असल में इन मुद्दों को दिखाने की कोशिश की जाती उनका कहानी बहुत ही बेहतरीन है और इस फिल्म को आप भी देखिए और ये बात सोचे कि या हममें भावनाएं होती हैं या संवेदनाएं होती हैं क्या हम एक दूसरे पति मार्मिकता रखते हैं।