Saina 2021 Full Movie Download HD 720p, 480p Filmywap, Filmyzilla

Saina 2021 Full Movie Download HD 720p, 480p Filmywap, Filmyzilla, Saina Hindi Full Movie Watch Online Tamilrockers then Saina Movie Leaked Online, Full HD Available 123mkv, Saina Full Movie Online Download HD 480p, Saina Full Movie Download Isaimini, TamilRockers, Filmywap.

saina full movie online download

Saina 2021 Full Movie Download 720p Filmywap

फिल्म साइना के स्पोर्ट्स सीरीज के बारे में। क्या आपको आपके कीमती समय के दो घंटे इस फिल्म को देना चाहिए या फिर गॉडजिला वर्सेस कौन को अगर आप इस हफ्ते इन दोनों में से कोई स्क्रीन को डिलिवरी करने वाले हो तो लेकिन मुझे ये बात भी अच्छी तरीके से पता है कि अब कभी दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म रिलीज ज्यादा रहेगी लेकिन अव्वल रिलीज हुई है उस पर बात करना तो बनता ही है।

ऊपर से ये और ड्रामा बायोपिक फिल्म है जिसकी कहानी पूरी तरीके से भी सानिया नेहवाल पर है जो हमारे इंडिया की काफी नामी ग्राम बैडमिंटन प्लेयर है तो क्या ये बायोपिक उनके पूरे के पूरे स्ट्रगल को सही तरीके से दिखाने में कामयाब होती भी है या नहीं चली या बन गई इसपर बात करते है क्योंकि स्टोरी मुझे लगता है।

अगर आप हमारी बॉलीवुड में बनी हुई बायोपिक फिल्मों को देखते हों तो आपको ये बात काफी अच्छी तरीके से पता होगी कि हमारी इंडिया में बायोपिक की फिल्में किस तरीके से बनाई जाती है और ये फिल्म भी एक जैसी ही फिल्मों में बहुत ही अच्छी तरीके से जाकर शामिल हो जाती है। यानी कुछ भी एडवांस बायोपिक के हिसाब से स्क्रिप्ट में ना दिखाने के लिए अदिति जिस फिल्म को बनाने में की गई है वो किसी बॉलीवुड फिल्म के हिसाब से कम ही लगती और बाकी की बची खुची मेहनत को बचाने के लिए इस फिल्म के क्रेडिट में उनकी बाकी सक्सेस की स्टोरी को डालकर फिल्म को जल्दी से खतम कर दिया गया या फिर कहानी काफी फीकी अंदाज में खत्म कर दिया गया।

Saina Full Movie Online Download HD 480p

यानि कि एक सिंपल सी टाइमपास फिल्म जिसे आप देखोगे तो भी चलेगा स्किप कर दोगे तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मगर अब उसकी रीजन की बात करें तो वो रीजन है फिल्म की स्टोरी की प्रेजेंटेशन जिसे हमारे इंडिया में स्टार्ट की ऑडियंस देखना पसंद करती है उसे ही ध्यान में रख कर बनाया गया है। यानि कि मासिक ऑडिएंस को भी यह फिल्म टाइमपास फिल्म दिवाली है जिसे देखकर उनकी शिकायत स्क्रीन प्ले फर्जी नहीं रहेगी और वही बात करें क्रिटिक्स की तो फिक्स किराये के रिव्यू को लेकर खास ज्यदा चीख निकल कर नहीं आई है या फिर कानून के हिसाब से कहा यही जा रहा है।

कि ये फिल्म एक बहुत ही अच्छी सी फिल्म जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए जो कि सरासर झूठ है लेकिन उन बुरे पॉइंट्स कराने से पहले फिल्म की अच्छी चीजों की बात चले चाहे जो किया जाए मानव को बताया है कि फिल्म की प्रेजेंटेशन के अलावा फिल्म में लिए गए सभी की सभी काफी टैलंटेड एक्टर्स जिंदगी को फंसाकर दिल जीत लेती है खासकर के।

मानव कौल मेघना मलिक और सानिया का रोल कर रही वो छोटी सी बच्ची और उसके अलावा फिल्म के सभी भी सभी एक्टर्स भी इस फिल्म में अच्छी ही एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं सिवाय फेम के लिए जाने की परिणीति चोपड़ा के अलावा मुझे फिल्म में बिल्कुल भी फिट नहीं बैठती। हालांकि उनकी जगह पहले श्रद्धा कपूर को लिया गया था जिन्होंने काफी ज्यादा मेहनत की थी स्कूल के लिए लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म को अपने शेड्यूल के चलते छोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने अपने करियर की एक घटिया स्ट्रिप डांस थ्रीसम की जिसमें पहले कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर की जगह इस फिल्म में लिया गया परिणीती चोपड़ा को सौंपी अपनी परफॉर्मेंस में बिल्कुल ही जान डाल की भी नजर नहीं आती।

saina full movie download

Tamilrockers Saina Full Movie Download 2021

इन सरगुन की मेहनत भी हम बैडमिंटन खेलते वक्त काफी झूमकर कर दिखाई जाती है और पीछे के सारे के सारे एंगल से ये बात बिल्कुल साफ साफ पता चलती है कि किसी बॉडी डबल को उनकी जगह मेहनत कार्रवाई जारी है जिसके चलते ये फिल्म करने जल्दी बॉलीवुड की बाकी जैसी बनी बायोपिक की तरह किसी भी काम की चीज नहीं है क्यूंकि अगर आप फिल्म को बायोपिक के हिसाब से प्रेजेंट करने में पूरी तरीके से फेल होंगे।

कहानी की प्रेजेंटेशन और कैरेक्टर्स मिलते हुए मॉल के मेकअप को लेकर जिसमें आपने मेहनत तो दिखाई है लेकिन कैरेक्टर में बिल्कुल भी नहीं इन सभी की तरफ से ना छिपा जी जारी है तो मुझे पता नहीं कि ये फिल्म डायरेक्टर क्या सोच कर परिणीति चोपड़ा को लेकर यीशु करे थे जो वो अपनी एक्टिंग काफी परफेक्ट तरीके से कर रही है जो कि बिल्कुल भी नहीं थी।

हर फिल्म की यही सबसे बड़ी विजन रौबदार है जिसके कारण से ये फिल्म मेरे जैसे लोगों को तो बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। बाकी फिल्म के बाकी दूसरे डिपार्टमेंट की बात करें तो फिल्म का विजन एवरेज की एडिटिंग थोड़ी लंबी कर दी गई है और सस्पेंस की तो इन दोनों ही कैटेगरी में मैं स्कूल के दिनों पाँच में से जीरो स्टार की रेटिंग जिसका रीजन आपको सुनने में काफी अच्छी तरीके से स्पिन किया है कि फिल्म सस्पेंस जैसा कुछ है नहीं और कॉमेडी की बात है।

जिसके लिए मैं रेटिंग 5 में से एक स्टार तिगुना स्क्रिप्ट को ड्रामा के लिए रेटिंग पांच में से दो स्टार की ही है कि जो कहानी बहुत ही ज्यादा डिक्टेटर है। इसके अलावा के रोल को पाँच में से आधे स्टार की रेटिंग दूंगा लीजन है वही साइना का रोल कर रही छोटी सी बच्ची की मां है या वो ऐसे मोमेंट जीती है जिसे देखकर आप काफी अच्छा हो थोड़ा थ्रिल तो फील करते ही हो।

Saina Movie Watch Online Filmywap 720p

बाकी बात वही मासूस की तो मां मासूम की नजर में ये फिल्म टाइमपास फिल्म है जिसके चलते उनकी नज़र में हिस्ट्री इंटरेस्टिंग सिद्दीकी बनती है और बाद क्रिटिक्स की क्रिटिक्स से स्पेन की तारीफ कर ही रही है जिसके हिसाब से उनकी नजर में इस फिल्म की रेटिंग रिप्लेस के बाद चिरमिरी में इस फिल्म को सीमेंस की रेटिंग दूंगा।

हरे से ही फिल्म टाइमपास टिकी न हो लेकिन मेरी नजर में बिल्कुल सही जिसके रीजन को मैं आपको सीमित काफी अच्छी तरीके से समझा चुका हूं कि बायोपिक फिल्म ज्यादातर तो रियल ही देखना पसंद करता हूं लेकिन ये फिल्म उस कैटिगरी की बिल्कुल ही सरल तो ये था मेरा पर्सनल फाइनेंस सबसे किसी बॉलीवुड की तरफ से साइना फिल्म को लेकर मुझे पसलियां फूल गिनती जरूर पसंद आयी और कृति हांलाकि आपकी क्या राय है।